ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लूटपाट के दौरान बदमाशों ने तीन यात्रियों को मारा चाकू, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2018 1:49:56 PM
लूटपाट के दौरान बदमाशों ने तीन यात्रियों को मारा चाकू, दो की मौत

पटना। पटना में कल बदमाशों ने लूट की नियत से एक साथ तीन लोगों को चाकू मारा जिसमें दो की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। घटना पटना जंक्शन और राजेंद्र नगर टर्मिनल के बीच स्थित काठपुल की है। जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के रहने वाले रुदन यादव और रामभु यादव पंजाब में मजदूरी का काम करते थे। ये लोग मंगलवार को ही अमृतसर हावड़ा मेल से सुबह साढ़े चार बजे पटना जंक्शन उतरे थे।
 
पटना जंक्शन से दोनों राजेंद्रनगर टर्मिनल जाने के लिए निकले, जहां उन्हें सहरसा इंटरसिटी ट्रेन के जरिये मधेपुरा जाना था। दोनों सड़क मार्ग से जाने की बजाय 3 किलोमीटर दूर स्थित राजेन्द्र नगर टर्मिनल के लिए रेलवे ट्रैक के जरिये ही पैदल स्टेशन के लिए चल पड़े।
 
करीब साढ़े पांच बजे काठपुल के पास बदमाशों ने इन्हें घेर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर चाकू मार कर दोनों से पैसे छीन लिए और भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर पटना रेल एसपी खुद मामले की तहकीकात करने पहुंचे।
 
उन्होंने बताया कि लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने रामभु यादव और रुदल यादव को चाकू मारा था जिसमें रुदल यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई लेकिन रामभु यादव की जान बच गयी है। रेल एसपी ने बताया कि जीआरपी को दूसरी लाश काठपुल के पास ही यार्ड में खड़ी पटना-गया पैसेंजर के अंतिम बोगी से मिली है और उसके शरीर पर भी चाकू मारे जाने के निशान हैं।
 
रेल एसपी ने बताया कि तीसरे व्यक्ति की पहचान अभी तक नही हो सकी है। बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर पुलिसिया इंतजाम की पोल खोल कर रख दी है। फिलहाल रेल एसपी का दावा है कि उन्हें इस मामले में जो लीड मिली ही उससे वो जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेंगे। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS