ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हाजीपुर में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, दहशत और तनाव कायम
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2018 4:34:18 PM
हाजीपुर में शिक्षक की गोली मारकर हत्या, दहशत और तनाव कायम

 वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में दहशत के साथ तनाव का माहौल है।

 
बाद में अन्य शिक्षकों की हो-हल्ला करने पर अपराधी वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि राघेश रंजन पर एक जनवरी 2017 को भी अपराधियों ने जानलेवा हमला किया था, उस समय वह बच गये थे। राघेश रंजन के पिता वीरचंद्र दास राजकीय उच्च विद्यालय भगवानपुर से अवकाश प्राप्त हेडमास्टर रह चुके हैं और पत्नी मुजफ्फरपुर के तरैया प्रखंड में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी है। बताया जा रहा है कि राघेश रंजन के ससुर की भी हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक शिक्षक भगवानपुर थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं, हत्या के बाद भगवानपुर बाजार में दहशत का माहौल है और हाजीपुर से सटे भगवानपुर में पुलिस कैंप कर रही है। 
 
पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों की मानें, तो यह घटना पूर्व से चल रही रंजिश की वजह से अंजाम दी गयी है। इससे पूर्व जब राघेश रंजन पौनी हसनपुर हाइस्कूल में शिक्षक थे, उस वक्त भी अपराधियों ने इनको जान से मारने का प्रयास किया था। पुलिस सभी घटनाओं की जांच कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS