ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में माता-पिता के मुँह पर नशे का पावडर छिड़क चार माह के मासूम को उठाया
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 9:32:13 PM
मोतिहारी में माता-पिता के मुँह पर नशे का पावडर छिड़क चार माह के मासूम को उठाया

पीपराकोठी में बच्चे के चोरी के गम में डूबे हैं परिजन। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पीपराकोठी चौराहे स्थिित पेट्रोल पंप के बगल में रविवार की रात मां-बाप के मुंह पर नशे का पावडर छिड़ककर चार माह के बच्चे को चुरा लिया गया है। चार माह के बच्चे के अपरहरण की घटना को पीपराकोठी चौक निवासी आशिक अंसारी के यहां अंजाम दिया गया है। बीती रात श्री अंसारी अपने चार माह के बच्चे व पत्नी के साथ सोए थे। तभी किसी ने अंसारी व उनकी पत्नी के मुंह पर नशे का पावडर छिड़ककर उनके बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। घटना रात डेढ़ बजे की बताई गई है। अपहरण का कारणों का पता नहीं चल सका है। 
 
अपहृत के दादा ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी-
 
  इस संबंध में अपहृत बालक के दादा सफीउल्लाह अंसारी ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
 
फूस के घर का गेट खालकर घुसे थे अपहरणकर्ता-
 
 बताया जाता है कि अपहृत बालक के माता पिता अपने घर में12 बजे तक टीवी देख कर दो बच्चों के साथ सो गये। एक बजे नींद खुली तो एक तीन वर्ष का बच्चा तो था लेकिन चार माह के नवजात बच्चा गायब था। बच्चे के माता-पिता के चेहरे पर नशीले पावडर की पाया गया है। पीड़ित अंसारी का घर फूस का है गेट को खोलकर अपराधी अंदर प्रवेश किया और बिछावन पर लगे मच्छरदानी को ब्लेड से फाड़ कर बच्चे को निकाल लिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अभषेक कुमार रंजन ने बताया कि बालक के दादा के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर बालक के बरामदगी के लिए पुलिस  छापेमारी कर रही है।
 
 
 
 
परिजन का मां रो-रोकर बुरा हुआ हाल, बना है गम का माहौल-
 
 गौरतलब हो कि बालक के पिता साधारण परिवार से आते हैं जिनका फुस का मकान है और वे अपने परिवार के साथ उसी में सोये थे। जहाँ से बच्चे को उठा लिया गया है। घटना के साथ बालक के माता सहित पूरा परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। ग्रामीणों में इस घटना से काफी गम का माहौल है। लोगों में भय भी समाया हुआ है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS