ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
यशवंत सिन्हा ने बुलाई गैर-बीजेपी दलों की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2018 1:47:02 PM
यशवंत सिन्हा ने बुलाई गैर-बीजेपी दलों की बैठक

पटना। भाजपा से असंतुष्ट और केन्द्र सरकार के विरोधी पटना में आज एक मंच पर जुटेंगे। इस कार्यक्रम की अगुवाई यशवंत सिन्हा कर रहे हैं और गैर-भाजपा दलों का अधिवेशन कर रहे हैं। अधिवेशन में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, शरद यादव एवं जदयू के असंतुष्ट नेता उदय नारायण चौधरी भी शिरकत करने वाले हैं।

 

इस कार्यक्रम में देशभर के प्रमुख दलों के नेता एवं प्रतिनिधि शामिल होंगे। कार्यक्रम में कांग्रेस, राजद, आम आदमी पार्टी एवं सपा समेत भाजपा-जदयू के असंतुष्ट नेताओं को भी बुलाया गया है। यशवंत सिन्हा इससे पहले भी लगातार बीजेपी पर हमला बोलते रहे हैं ऐसे में पटना में उनकी अगुवाई में बुलाई गई यह बैठक भविष्य के राजनैतिक परिप्रेक्ष्य को लेकर काफी अहम मानी जा रही है। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में प्रस्तावित इस अधिवेशन में देशभर के प्रमुख दलों के नेता एवं प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम में कांग्रेस, राजद, आम आदमी पार्टी एवं सपा समेत भाजपा-जदयू के असंतुष्ट नेताओं को भी बुलाया गया है।

 

बहरहाल, माना जा रहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करने के लिए राष्ट्रीय मंच बनाने वाले यशवंत सिन्हा पटना अधिवेशन में बड़ा राजनीतिक एलान कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने अपनी रणनीति के बारे में अभी स्पष्ट नहीं बताया है और कहा है कि इसका खुलासा वह शनिवार को ही करेंगे। फिर भी माना जा रहा है कि बैठक में गैर भाजपाई दल केंद्र सरकार की असफलताओं को फ्लैश कर राष्ट्रीय स्तर पर विकल्प खड़ा करने की सहमति बनाने की कोशिश करेंगे। 

 

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS