बिहार
नाबालिग से गैंगरेप, दो युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2018 11:30:34 AM
नाबालिग से गैंगरेप, दो युवक गिरफ्तार

पटना। पटना में कोतवाली थाने के जीपीओ गोलंबर से देर रात दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और सुनसान में ले जाकर गैंगरेप कर दिया। युवती चिल्लाती रही, लेकिन उसकी मदद करने को कोई नहीं आया। इसी बीच गश्ती कर रही कोतवाली थाना पुलिस को इसकी खबर लग गयी और वह वहां पहुंच गयी। इसके बाद पुलिस ने मौके ए वारदात से दो युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गये युवक का नाम छोटू व फेकन है। छोटू बुद्ध मार्ग का रहने वाला है और फेकन मीठापुर इलाके का रहनेवाला है। जबकि, नाबालिग लड़की फतुहा की रहने वाली है।

 
जानकारी के अनुसार लड़की पटना में ही कहीं काम करती है अौर देर रात अपने काम को निबटाकर फतुहा लौटने के लिए पटना जंक्शन जा रही थी। इसी बीच जीपीओ गोलंबर के पास उसे दो युवक मिल गये। उस समय जीपीओ गोलंबर पर इक्का-दुक्का लोग थे। इसके बाद लोगों के जाने के बाद उन लोगों ने लड़की का पीछा किया और फिर सब्जी मंडी से सटे रेलवे लाइन के किनारे जबरन ले गये। जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। 
 
पुलिस ने मौके से दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवती को महिला थाना भेज दिया गया है, जहां मेडिकल जांच के लिए आवश्यक प्रक्रिया की जा रही थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि गैंगरेप की घटना हुई है। इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। लड़की की मेडिकल जांच कराने के साथ ही बयान दर्ज किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS