ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के जॉनपुल चौक के पास पेड़ से लटका मिला बिजली मिस्त्री का शव
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2018 11:30:51 AM
मोतिहारी के जॉनपुल चौक के पास पेड़ से लटका मिला बिजली मिस्त्री का शव

मृतक अफरोज के शव के पास पहुंची पुलिस। फोटा- शोहराब शाहिल।

मोतिहारी। शहर के जॉनपुल चौक के पास बुधवार की सुबह बिजली एक बिजली मिस्त्री का पेड़ से लटका शव को पुलिस ने बरामद किया है।  आज सुबह इस प्राइवेट बिजली-मिस्त्री का पेड़ से लटके शव को देख लोग भयभीत हो गये। लोगों ने पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी। मृतक की पहचान अफरोज आलम 22 वर्ष के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक अफरोज रक्सौल निवासी शहीद आलम का पुत्र था।। मोतिहारी में रहकर जाॅनपुल इलाके में बिजली मिस्त्री का काम करता था। आशंका जतायी गई है कि इसकी हत्या कर इसके शव को पेड़ से लटका दिया गया है। पुलिस जांच के बाद ही इसकी असलियत का पता चल सकेगा।
 
-मृतक परिजन को दी गयी सूचना, आने के बाद ही होगी प्राथमिकी, असलियत का भी होगा खुलासा 
रक्सौल स्थित अफरोज के परिजन की पुलिस ने घटना के बारे में सूचित कर दिया है। परिजन के आने के बाद ही घटना के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS