ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीएम नीतीश राजधानी के एक दरगाह पर चढ़ाई चादर, मांगी प्रदेश में अमन चैन की दुआ
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2018 5:17:43 PM
सीएम नीतीश राजधानी के एक दरगाह पर चढ़ाई चादर, मांगी प्रदेश में अमन चैन की दुआ

पटना। प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार ने आज पटना सिटी के मित्तन घाट स्थित प्रख्यात सूफी संत हजरत मखदूम शाह मुनइम पाक के 254वें सालाना उर्स में शामिल हुए।  इस मौके पर मुख्यमंत्री ने हजरत मखदूम शाह मुनइम पाक के मजार पर चादरपोशी की और प्रदेश की खुशहाली के लिए दुआएं भी मांगी। वहां मौजूद मौलाना ने उनकी तरफ से दुआ मांगते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि उनका आदर्श और मजबूत व सशक्त हो।  मौलाना ने दुआ करते हुए कहा कि  प्रदेश में अमन कायम हो।

 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ऐसे वक्त पर चादरपोशी के लिए गये जब बिहार के कई शहरों में उपद्रव जैसे हालात पैदा होने की खबरें मिल रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां बैठ सूफी संगीत का भी आनंद उठाया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं जदयू नेता अशोक चौधरी के अलावे बिहार सरकार के कई आला अधिकारी मौजूद थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस दौरान मित्तन घाट परिसर में चल रहे कव्वाली में भी शिरकत किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS