ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अहल्यास्थान में रामनवमी मेले में उमड़ी श्रद्धालुओं भीड़
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 5:57:59 PM
अहल्यास्थान में रामनवमी मेले में उमड़ी  श्रद्धालुओं भीड़

दरभंगा (कमतौल)।  बिहार के दरभंगा में धार्मिक तीर्थस्थल अहल्यास्थान में माह भर चलने वाले रामनवमी मेला सवाब पर नजर आ रहा है। देश के कोने-कोने और खास करके पड़ोसी देश नेपाल से  श्रद्धालु पहुंच कर पवित्र कुुंड में स्नान कर मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे हैं। प्रभु श्री राम का जन्मोत्सव होने से हजारों की संख्या में रविवार को श्रद्धालु अहल्यास्थान पहुंचे और दर्शन-पूजन कर मेले का आनंद ले रहे हैं।

 
रविवार की सुबह से ही पैदल, दो-तीन और चार पहिया के अलावे ट्रेक्टर जैसे वाहनों से रामनवमी के अवसर पर अहल्यास्थान आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ने लगी, जो देर रात तक जारी रहा। दोपहर होते-होते मेला में तिल रखने की जगह नहीं बची। आने-जाने वाली सड़कों पर रह-रह कर जाम की स्थिति पैदा कर रहे थे। मेले में भीड़ का दबाव बढ़ने के कारण वृद्ध और कई महिला श्रद्धालुओं को दर्शन-पूजन में असुविधा भी हुई। परंतु पुलिस और स्वयंसेवक ने स्थिति को पूरी तरह से नियंत्रित कर रखा था। मंदिरों से लेकर पूरे मेला क्षेत्र में बड़ी तादाद में पुलिस के जवानों की तैनाती की गयी है। जहां थानाध्यक्ष कुंदन कुमार पुलिस बल के साथ गश्त लगाते नजर आये। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS