ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नाबालिग युवक की हत्या के बाद निकाली दोनों आंखें
By Deshwani | Publish Date: 25/3/2018 4:24:09 PM
नाबालिग युवक की हत्या के बाद निकाली दोनों आंखें

बेगूसराय।  बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने क्रूरता की सारी हद पार करते हुए एक नाबालिग युवक की हत्‍या करने के बाद उसकी दोनों आंखें निकाल ली। घटना जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर की है। आज सुबह युवक का शव  पुलिस ने बरामद किया गया।

 
जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में बीती रात बदमाशों ने एक युवक की निर्मम हत्या करने के बाद उसके शव को भूसे के ढेर में छिपा कर रख दिया। मृतक अंजेश कुमार घर से जलावन लाने के लिए गया था लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की लेकिन रात में कहीं कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के बाद युवक की खोजबीन शुरू की गई तो युवक का शव भूंसे के ढेर से बरामद हुआ।
 
 बदमाशों ने अंजेश की लाठी डंडे से पीटकर हत्या की है एव धारदार हथियार से उसके शरीर को कई जगह जख्मी भी किया है। अपराधियों ने हैवानियत दिखाते हुए अंजेश की दोनों आंखें भी निकाल ली। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और जांच में जुट गई है। हत्‍या के पीछे शराब माफिया का हाथ बतलाया जा रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS