ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार सरकार को सबसे नालायक सरकार बताया
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 2:07:52 PM
आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार सरकार को सबसे नालायक सरकार बताया

पटना। शिवानंद तिवारी ने बिहार सरकार को अबतक की सबसे नालायक सरकार करार दिया है और कहा है कि यह सरकार संवेदनहीन सरकार है जो देश की रक्षा में प्राणों की आहूति दोने वाले वीर जवानों के साथ भी भेदभाव करती है, इससे खराब क्या होगा?

पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि फौज के शहीदों के परिजनों को बिहार सरकार दस लाख और अर्द्धसैनिक बलों के शहीद के परिजनों को केवल पांच लाख देती है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र पर भी निशाना साधा है। पीएनबी घोटाले पर उन्होंने कहा कि पीएम द्वारा न खाउंगा और न ही खाने दूंगा वाली बात भी जुमला ही निकली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS