ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हेलीपैड भूमि विवाद: दो दिनों तक हिरासत में रखने के मामले ने पकड़ा तूल
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 4:24:26 PM
हेलीपैड भूमि विवाद: दो दिनों तक हिरासत में रखने के मामले ने पकड़ा तूल

छपरा, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास यात्रा के दौरान हेलीपैड बनाने के लिए जमीन नहीं देने वाले लोगों को पुलिस हिरासत में रखने का मामला तूल पकड़ने लगा है। युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनिल कुमार राय ने कहा कि प्रशासन को जमीन नहीं देने पर एकमा बेलदारी गांव के कुछ लोगों को पुलिस द्वारा दो दिनों तक हिरासत में रखकर प्रताड़ित किया गया। इसकी कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने विकास यात्रा नहीं,बल्कि विनाश यात्रा की है। बेलदारी गांव में मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड बनाने को लेकर निजी जमीन नहीं देने पर विजय राय उर्फ खेलाड़ी राय को दाउदपुर थानाध्यक्ष ने 17 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया और 19 जनवरी तक हिरासत में रखा। साथ ही मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया।
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस की इस तुगलकी कार्रवाई से जनता डरने वाली नहीं है। इसका मुंहतोड़ जवाब जनता वर्ष 2019 के लोकसभा और 2020 के विधानसभा चुनाव में देगी। उन्होंने दाउदपुर थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। लूट, हत्या, अपहरण, बलात्कार की घटनाओं में लगातार हो रही वृद्धि के कारण जनता में भय व दहशत का माहौल है। ऐसे में सरकार को लेकर जनता में काफी आक्रोश उत्पन्न हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा आरोप लगाते हुए युवा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश विश्वास खो चुके हैं। अगर सरकार ने बक्सर के दलितों पर पुलिसिया अत्याचार बंद नहीं किया तो राजद आंदोलन करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS