ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिहार
पुलिस को दी थी सूचना फिर भी मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को लूटे, फायरिंग कर हुए फरार
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 11:00:00 PM
पुलिस को दी थी सूचना फिर भी मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को लूटे, फायरिंग कर हुए फरार

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।  चिरैया थाना क्षेत्र के खड़तरी मध्यम पंचायत के पिंगलपुर (पीडाड़ी) गांव के पास बाइक सवार हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को मारपीट कर 85 हजार रुपये लूट लिए।  घटना सोमवार को घटी है।

मामले को लेकर सीएसपी संचालक राकेश कुमार यादव ने चिरैया थाना में एक एफआईआर दर्ज कराई है। राकेश कुमार यादव ने यह भी बताया है कि उन्होंने कैश ले जाने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई।

 


जिसमें कहा गया है कि हमेशा की भांति वे चिरैया एसबीआई की शाखा से रुपये लेकर अपने सीएसपी केन्द्र गोढिया जा रहा थे। इसी बीच पहले से घात लगा कर बैठे अपाची बाइक सवार हथियारबन्द अपराधियों ने घेर कर मारपीट करने लगे।  ग्राहकों को बांटने के लिए ले जा रहे रुपये सहित एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन व पॉश मशीन छीन लिया। अपराधियों ने मुख्य सड़क पर बाइक खड़ी कर रास्ता रोक दिया। बिना कुछ बोले ही मारपीट करते हुए रुपये से भरे बैग को छीनने लगा। जिसका विरोध करने पर दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की। फिर रिवाल्वर की बट से मारपीट कर सभी सामान लूट लिए।
 

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी चिरैया की ओर भाग गए। लोगों का कहना  है कि अपराधियों में चिरैया पुलिस का कोई भय नहीं है। लूट के शिकार सीएसपी संचालक राकेश कुमार यादव ने कहा है कि एसबीआई चिरैया से कैश लेकर चलने के पूर्व उन्होंने चिरैया पुलिस को सूचना दे दी थी। इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गई। पीड़ित राकेश कुमार यादव भाजपा के शिकारगंज मंडल अध्यक्ष है। इधर थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद का कहना है कि पुलिस सभी जगहों पर उपलब्ध नही हो सकती है। केवल सीएसपी संचालकों को सुरक्षा देना ही पुलिस का काम नही है। उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बतादें की इनदिनों चिरैया में लूट की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जिससे व्यवसायियों के साथ आमजनों में पुलिस के प्रति काफी रोष व्याप्त होती जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS