ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
लखीसराय के कई पंचायतों में सड़क का है बुरा हाल, ध्‍यान दे सरकार : विकास सिंह बड़हियावाले
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2020 9:39:30 PM
लखीसराय के कई पंचायतों में सड़क का है बुरा हाल, ध्‍यान दे सरकार : विकास सिंह बड़हियावाले

पटना। विकासशील इंसान पार्टी के सवर्ण प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष विकास सिंह बड़हियावाले ने आज लखीसराय जिला के बड़हिया प्रखंड में ऐजनी पचायत स्थित रैपुरा गांव की तस्‍वीर जारी करते हुए राज्‍य सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि लखीसराय जिले के कई पंचायतों में सड़कों का बेहद बुरा हाल है। यही वजह है कि लोग अब सड़क पर आकर प्रदर्शन करने को मजबूर हैं। 




बीते 15 सालों में सरकार ने लखीसराय को उपेक्षित रखा है। राज्‍य के लिए जितना जरूरी पुल और मुख्‍य सड़क मार्ग है, उतना ही जरूरी गांव – टोलों को जोड़ने वाली संपर्क पथ भी है। जो आज बदहाल है। इसलिए हम राज्‍य सरकार के साथ – साथ केंद्र सरकार से भी मांग करते हैं कि वे लखीसराय जिले के लोगों की समस्‍या को समझे और यहां सड़क निर्माण की प्रक्रिया जल्‍द  से जल्‍द शुरू करे। वरना लखीसराय की जनता के साथ हम भी सड़क पर मजबूत आंदोलन को मजबूर होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS