ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
रक्सौल: गंडक कॉलोनी से एक युवक का शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2022 11:27:53 PM
रक्सौल: गंडक कॉलोनी से एक युवक का शव बरामद

रक्सौल अनिल कुमार। स्टेशन रोड में अवस्थित गंडक कॉलोनी से पुलिस एक युवक का सड़ा गला शव बरामद किया।शव की पहचान रक्सौल वार्ड नंबर 13 मोजे निवासी महेश दास के पुत्र विजय कुमार के रूप में हुई है।शव के दुर्गंध से आसपास के लोगो का जीना हराम हो गया था।शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है की विगत कई रोज पूर्व  उसकी हत्या कर दी गई हो। 

 
 
 
 
 
मृतक के परिजनों ने बताया कि विगत 20 जुलाई से यानी लगभग 15 रोज से गायब था। बहुत खोजबीन किया नहीं मिलने पर आज बुधवार को इधर खोजबीन किया गया तो उसका शव गंडक कार्यालय के पास पड़ा था।जिसकी सूचना नगर थाना को दी गई जिसके बाद एस आई राजेश कुमार, जितेन्द्र प्रसाद घटना स्थल पर पहुंच कर  परिजनों तथा आसपास के लोगो से घटना और मृतक के बारे में पूछताछ किया। उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।उधर मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मृतक के पिता ने बताया कि मेरा पुत्र विजय पहले चना का भूंजा ट्रेन में बिक्री करता था।
 
 
 
 
 
इधर कुछ माह से नशा करता था।मुझे शक है कुछ लोग जो इसकी जान लेना चाहते थे और धमकी दिए थे इसकी हत्या कर फेंक दिया गया है। एस आई राजेश कुमार ने बताया कि मृतक स्माईकर है।किसी बाद बिबाद में किसी ने उसकी हत्या कर दिया होगा। पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा की हत्या है या नहीं और क्या कारण है।इतना दिन से घर से गायब होने के बाद भी परिजनों ने अभी तक एफ आई आर नहीं किया है।इन सभी बिंदुओं पर जांच होगी।घटना की सूचना पर घटना स्थल पर लोगो की भीड़ उमड़ गई।घटना स्थल के पास ही सड़क के किनारे दुकान संचालित है।मगर किसी को इसकी जानकारी नहीं होना आश्चर्यजनक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS