ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिहार
कोरोना: रक्सौल में इंडियन मेडिकल एसोशिएशन के साथ बैठक कर एसडीएम ने मांगा सहयोग
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2020 9:46:48 PM
कोरोना: रक्सौल में इंडियन मेडिकल एसोशिएशन के साथ बैठक कर एसडीएम ने मांगा सहयोग

रक्सौल अनिल कुमार गुरुवार को एसडीएम अमित कुमार ने बीडीओ कुमार प्रशांत, स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सह जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. शरत चंद्र शर्मा एवं इंडियन मेडिकल एसोशिएशन के सदस्य चिकित्सकों के साथ अनुमंडल के सभागार में बैठक आयोजित किया गया। बैठक में अगले 15 दिनों तक कोरोना को अति संवेदनशील बताते हुए कई बातों पर चर्चा किया गया।एसडीएम श्री अमित ने कहा कि फिल्हाल संदिग्धों के लिए बेतिया में इन्सुलेशन वार्ड बनाया गया है। अगर वह वार्ड फुल हो जाता है तो स्थानीय निजी चिकित्सक भी  अपने- अपने हॉस्पिटल में 1 या उससे अधिक कमरे उपलब्ध कराएंगे, ताकि संदिग्धों को 14 दिनों तक के जरूरी पीरियड में रखा जा सके। 

 
 
 
उन्होंने बताया कि इस दौरान संदिग्धों के खाने-पीने में जो भी खर्च आएगी उसकी पूर्ति सरकार द्वारा की जाएगी। इस दौरान सभी चिकित्सकों ने अपनी हामी भरते हुए इस वायरस से निबटने के लिए हर सम्भव मदद देने की बात कही। मौके पर एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. सुजीत कुमार एवं प्रबंधक पवन कुशवाहा, डॉ. उमेश कुमार, डॉ. एस. के. सिंह, डॉ. अनुपम कुमार, डॉ. राजीव रंजन व डॉ. प्रदीप आर्या आदि उपस्थित थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS