ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
पश्चिम चम्पारण: विश्वम्भरा गाँव में एक परिवार के दो लोग डूबे, मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2020 8:47:22 PM
पश्चिम चम्पारण: विश्वम्भरा गाँव में एक परिवार के दो लोग डूबे, मौत

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के मझौलिया प्रखण्ड अन्तर्गत रुलही पँचायत के विश्वम्भरा गाँव के वार्ड 07 में बाढ़ के पानी मे पाँव फिसलने से चाचा-भतीजा की मौत की ख़बर है। बाढ़ की विभीषिका ने एक परिवार के चाचा-भतीजा को अपने आगोश में समा लिया। ख़बर है कि बाढ़ के पानी में पैर फिसलने से चाचा भतीजा की मौत डूबने से हो गई। मृतक आदर्श कुमार सिंह 14 वर्ष पिता केशव सिंह और रौनक कुमार 9 वर्ष पिता बृज बिहारी सिंह बाढ़ के पानी मैं पैर फिसलने से एक दूसरे को बचाने के क्रम में धनौती नदी में डूब गए।  ग्रामीणों ने कई  घण्टों मशक्कत उपरांत दोनों के शव को नदी से बाहर निकाल लिया। 





परिजन सदर अस्पताल बेतिया ले गए जहां पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के समय नगर थाना के दारोगा संजय कुमार मौजूद रहे। परिजनों के चित्कार से गांव का माहौल ग़मगीन हो गया। एक ही परिवार में दो मौत से सभी सदमे में हैं। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी मझौलिया को दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS