ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
बिहार
बेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाक
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2020 12:08:45 PM
बेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाक

बेतिया तीन तलाक पर कानून बनने के बाद जिले में ऐसा पहला मामला सामने आया है, जिसमें नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया और फिर उसके घरवालों के आरजू-मिन्नत करने पर छोटे भाई से हलाला की शर्त रख दी। मामला कंगली थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

 
 
पीड़िता ने इस मामले में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कर न्याय की गुहार लगायी है। मामले को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी सीजेएम मनोरंजन झा ने 16 जनवरी को सुनवाई की तारीख तय की है। परिवाद के अनुसार, पीड़िता की शादी कंगली थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के एक साल तक सब ठीक रहा।
 
इसी बीच पति का संबंध उसके नजदीकी रिश्ते की एक लड़की के साथ हो गया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया, तो पति व इसके परिजनों ने दहेज की मांग को लेकर उसे घर से निकाल दिया। परिवाद के मुताबिक बीते 18 दिसंबर को पीड़िता ससुराल पहुंची तो उसके पति ने घर में रखने से मना कर दिया और 19 दिसंबर को तलाक दे दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS