बिहार
चर्चित अरविंद यादव हत्याकांड में तीन दबोचे गए
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2017 6:06:38 PM
चर्चित अरविंद यादव हत्याकांड में तीन दबोचे गए

भागलपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
फारबिसगंज पुलिस ने नरपतगंज स्थित पलासी के चर्चित अरविंद यादव हत्याकांड में तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इन अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, कारतूस सहित तीन मेाबाईल भी बरामद किए गए। जब्त हथियार से ही अरविन्द यादव की हत्या की गयी थी। साथ ही तीनों मोबाइल से अरविन्द यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी व कुख्यात अपराधी सूरज यादव से बातें हो रहा थी। गिरफ्तार अपराधियों में राहुल यादव पिता प्रदीप यादव, पोठिया वार्ड संख्या 04, बमबम दास पिता कलानन्द दास, पलासी वार्ड संख्या 01 और विनोद यादव पिता श्रीनारायण यादव, पलासी वार्ड संख्या 06 बताया जाता है।
राहुल विगत 07 जून 2014 को फारबिसगंज स्थित एलआईसी कार्यालय में हुए 19 लाख रुपये की लूट मामले में आरोपी रहा है, और उस मामले मे जेल जा चुका है। वहीं विनोद एलआईसी एजेंट है तथा इनफार्मर का काम करता था। गिरफ्तार अपराधियों ने अरविन्द यादव की हत्या करने की पुष्टि करते हुए कहा कि कुख्यात सूरज यादव के बुलाने पर वे लोग उनकी मदद करने गया था।
डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार राहुल बड़ा अपराधी है और एलआईसी के 19 लाख रुपये लूट मामले में वह जेल जा चुका है। बता दें विगत 16 जनवरी को नरपतगंज थाना क्षेत्र के पलासी निवासी अरविन्द यादव की चकरदाहा में सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में कुख्यात सूरज सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। पुलिस के अनुसार भूमि विवाद को लेकर अरविन्द की हत्या की गयी थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS