ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
माओवादियों ने जारी किया जज को मौत के घाट उतारने का फरमान
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2017 5:03:02 PM
माओवादियों ने जारी किया जज को मौत के घाट उतारने का फरमान

भागलपुर, (हि.स.)। प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ( माओवादी ) ने बिहार में पांच माओवादियों को फांसी की सजा सुनाने वाले जज को सजा-ए-मौत के घाट उतारने की शनिवार को घोषणा करते हुए दो दिवसीय मुंगेर, लखीसराय, जमुई, बांका और भागलपुर बंद रखने का आह्वान किया है। 

भाकपा (माओवादी) के बिहार झारखंड जोनल कमेटी के प्रवक्ता लालजीत कोड़ा ने एक पत्र जारी कर में फांसी की सजा के खिलाफ 28 और 29 को मुंगेर, लखीसराय, जमुई, बांका और भागलपुर बंद रखने की घोषणा की। माओवादियों ने जन अदालत लगाकर उनके पांच साथियों को फांसी की सजा सुनाने के लिए एडीजे प्रथम ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव को माैत के घाट उतारने का अपने काडर के लोगों को फरमान जारी किया। 
उल्लेखनीय है कि एडीजे प्रथम ज्योति स्वरूप श्रीवास्तव ने वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी पर हमला करने के आरोप में पांच नक्सलियोें जिनमें विपिन मंडल, रतु कोड़ा, मन्नू कोड़ा, वानो कोड़ा और अधिक लाल पंडित को फांसी की सजा सुनाई थी। इस बीच पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने ऐसी किसी भी सूचना से इनकार किया हालांकि सम्बन्धित जज की सुरक्षा इस बीच बढ़ा दी गई है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS