ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे सहित चालक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 8:15:48 PM
लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे सहित चालक की मौत

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत लौरिया-बगहा मुख्य मार्ग एनएच 727 पर ऑटो-कैश भान दुर्घटना में एक परिवार के 3 बच्चे व चालक समेत 4 कई मौत और एक दम्पति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। लौरिया से बगहा जाने के क्रम में ऑटो रिक्शा(टेम्पू) एवं कैश भान की सीधी टक्कर में ऑटो रिक्शा चालक समेत 4 (चार) की घटनास्थल पर मौत की ख़बर है। दुर्घटना में 4 लोगों की मौत की ख़बर की सूचना पर लौरिया पुलिस पहुँच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक दंपती की गंभीर स्थिति देखकर बेतिया रेफर कर दिया। 

 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार चौतरवा थाने के राय बहुअरी निवासी रवि कुमार श्रीवासतव अपने पत्नी पम्मी, दो पुत्र एवं एक पुत्री के साथ लौरिया से समान खरीद कर राय बहुअरी जाने के दौरान सिरकहिया धांगड़टोली के पास दुर्घटना के शिकार हो गये। दुर्घटना में मरने वालों में रवि के दोनो पुत्र कृष कुमार उम्र 6 वर्ष बेटी रीतिका उम्र 3 वर्ष एवं छोटा पुत्र लक्ष्य उम्र डेढ़ वर्ष एवं टैंपु चालक दीपक कुमार राय बहुअरी  भी शामिल है। घायल में रवि श्रीवासतव एवं पम्मी श्रीवासतव जीवन मृत्यु से जूझ रहे हैं।  कैशभान मौके से फरार होने में सफल रहा। इस  घटना से आक्रोशीत ग्रामीणो ने सड़क जाम किया है, जहां प्रशासन पहुँच चुका है। 
 
 
 
जानकारी के अनुसार रवि श्रीवासतव गांव से टेम्पू लेकर बहन की शादी की तैयारी के लिए खरीदारी करने लौरिया सपरिवार गया, जहां से लौटने के क्रम में दुर्घटना का शिकार बन गया। रवि की बहन का सोमवार कथा मटकोर है तथा  मंगलवार को विवाह है। रवि के तीन मासुम बच्चे की दर्दनाक मौत ने सबको रुला दिया है। क्षत विक्षत शव घटना स्थल पर पड़ा है,  पुलिस घटनास्थल पर दल बल के साथ मौजू है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS