ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में चाकू से गोदकर युवक की हत्या से सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2020 12:58:01 PM
बेतिया में चाकू से गोदकर युवक की हत्या से सनसनी

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर परिषद वार्ड संख्या 10 स्थित हरनाथ स्कूल के सोनू बैठा के 19 वर्षीय पुत्र गोपी बैठा को हरनाथ मंदिर के पास अज्ञात युवकों ने चाकू से गोद दिया। यह घटना शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे हुई। जिससे गोपी बैठा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूत्रों ने वहाँ के लोगों के हवाले से ख़बर दिया है कि हमलावर गोपी की हत्या के उपरांत की वार्ड 10 स्थित गलियों के रास्ते फरार हो गए।  उपर्युक्त घटना के लगभग 15 मिनट के पश्चात कालीबाग ओपी के थानाध्यक्ष मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए (एमजेके अस्पताल) गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज व अस्पताल बेतिया भेज दिया। कालीबाग आउट पोस्ट की पुलिस मामले की तहक़ीक़ात के क्रम में जुट गई है। 

 
 
पुलिस क्षेत्रीय दूकान व आस-पास के सीसीटीवी कैमरे की छानबीन कर उसके फुटेज के आधार पर हमलावर हत्यारों की शिनाख्त में लगी है।  बहरहाल पुलिस के हाथ अभी खाली है और सूत्र बताते हैं कि हत्यारा शीघ्र पुलिस की गिरफ्त में होगा। मृतक गोपी की मां और चाचा ने किसी से विवाद व किसी पर शक होने से इनकार किया है। ऐसे में बेतिया पुलिस के लिए यह हत्याकांड एक बड़ी चुनौती बन गई है। बिना किसी साक्ष्य के हत्यारों की गिरेबान तक पुलिस की हाथ का पहुँचना एक बड़ी समस्या व चुनौती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS