ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चाकू मार किया घायल, दो युवक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2019 11:28:09 PM
चाकू मार किया घायल, दो युवक हिरासत में

 नौतन थाना क्षेत्र के धूमनगर सोफवा टोला गाव मे शुक्रवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर एक युवक को चाकू मार घायल कर दिये जाने का मामला प्रकाश मे आया है। घायल युवक सोफवा टोला का  दिनेश पटेल 25 वर्ष बताया गया है। घटना के बाद चाकू मारे  बसवरिया के दो युवकों को ग्रामीणो ने पकड पुलिस के हवाले कर दिया है।इधर  थाना पर दोनो पक्षों के बीच विवाद समझौता का मामला चल रहा था।

 
 
जानकारी के अनुसार बसवरिया के दोनो युवक बाईक पर सवार होकर तेजी से सोफवा टोला गाव की तरफ जा रहे थे।घायल युवक साइकिल से मिट लेकर अपने घर जा रहा था।उठाकर बाईक सवार युवकों ने साईकिल सवार के बगल से साइकिल मे बाईक सटा कर निकले। साईकिल सवाल दिनेश पटेल ने कुछ बोला की दोनो युवक बाईक रोक बाईक की चाभी रिग मे लगे चाकू से वार कर साईकिल सवार को माथा व पेट के उपर  तिन जगहो पर वार कर घायल कर दिया।घायल युवक के शोर मचाने पर ग्रामीणो ने बाईक सवार दोनो युवकों को पकड नौतन थाना को सूचना दिया।
 
 
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनो युवकों को अपने कब्जे मे ले लिया।हलाकी इस मामले मे अभी पुलिस युवकों का नाम बताने से कतरा रही है। थाना पर दोनो पक्षों के बीच समझौता चल रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS