ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर नप की बत्ती गुल
By Deshwani | Publish Date: 31/3/2017 4:39:14 PM
बकाया राशि का भुगतान नहीं होने पर नप की बत्ती गुल

प्रतीकात्मक फोटो

बेतिया, (हि.स.)। बिजली बिल चुकता नहीं करने के कारण गुरुवार को नगर परिषद की बिजली गुल कर दी गई । बिजली विभाग के अधिकारियों ने नगर परिषद के विद्युत कनेक्शन को ही काट दिया। बताया जाता है कि बिजली बिल के मध्य में नप उत्पाद विभाग का करीब 3 करोड़ 64 लाख रूपये वर्षों से बकाया था । इसके लिए स्वयं कार्यपालक अभियंता कुमार प्रशांत ने कई बार नप के अधिकारियों से मिलकर भुगतान करने की बात कही थी लेकिन बार-बार नोटिस और वार्ता के बाद भुगतान नहीं होने पर गुरुवार को विभागीय अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए नगर परिषद की बिजली काट दी है ।

इस बाबत विद्युत कार्यपालक अभियंता कुमार प्रशांत ने बताया कि नप को कई बार नोटिस भी दी जा चुकी है । बिजली बिल चुकता करने के लिए कई बार अधिकारियों से व्यक्तिगत तौर पर मिलने की बात भी की गई थी, लेकिन नप द्वारा बिल का भुगतान नहीं किया गया जिसके कारण यह कार्रवाई की गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS