ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2019 1:19:29 PM
बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय। जिले के बीहट में गुरुवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। वहीं गोली की आवाज सुन बेटे को बचाने आई मां को भी अपराधियों ने गोली मार दी, जिन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान बीहट के मकससपुर टोला निवासी शिवो सिंह के पुत्र अमरजीत कुमार उर्फ बुद्धन के रूप में हुई है। 

 
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार देर रात बदमाश बुद्धन के घर पहुंचे और दरवाजे पर बंधी गाय को खोलकर भगाने लगे। गाय की आवाज सुनकर बुद्धन बाहर निकला तो बदमाशों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। वहीं गोली की आवाज सुनकर बाहर निकली मां पर भी अपराधियों ने गोलियां चला दीं, जिससे उन्हें तीन गोली लगी है, जबकि बुद्धन को 15 से अधिक गोली लगी हैं। गंभीर रूप से घायल महिला को जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 
 
ग्रामीणों के अनुसार गोली मारने वाला अपराधी मृतक का रिश्तेदार है। उससे पुराना परिवारिक विवाद की बातें कही जा रही है। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि मृतक अवैध शराब कारोबार के चलते जेल में था। उसे फिर से इसी कारोबार में शामिल होने के लिए शराब माफिया दबाव बना रहे थे। पुलिस के अनुसार बुद्धन पर कई मामले दर्ज थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS