ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभालाआयकर विभाग ने हैदराबाद के एक प्रमुख फर्मास्युटिकल समूह की ली तलाशीहमें प्रसंस्कृत खाद्य के लिए देश के कृषि क्षेत्र का वैश्विक बाजार में विस्तार करना है: प्रधानमंत्रीभारत-पाकिस्‍तान के बीच नियंत्रण रेखा और अन्‍य सैक्‍टरों पर संयुक्‍त अरब अमारात ने संघर्ष विराम घोषणा का स्‍वागत कियामुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
बिहार
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2020 11:44:33 AM
औरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिला

औरंगाबाद/बरौली बरौली थाने के देवापुर हाइस्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या कर दी गयी। छात्रा का शव सोमवार को उसके क्लास रूम में मिला। मृत छात्रा देवापुर गांव निवासी लालबाबू पटेल की पुत्री प्रियंका कुमारी थी।

 
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और हेडमास्टर को बुला कर पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि छात्रा सोमवार को स्कूल में पढ़ने गयी थी। छात्रा की क्लास रूम दूसरी मंजिल पर था। स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी छात्र घर चले गये, लेकिन छात्रा घर नहीं पहुंची। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू की।
 
 इसके बाद परिजन स्कूल के 
भीतर किसी तरह गये और वहां खोजबीन की। इस दौरान खिड़की से देखा तो पाया कि छात्रा का शव क्लास रूम में पड़ा है और उसके हाथ व पैर बंधे हैं। हालांकि, क्लास रूम में बाहर से ताला लगा हुआ था। उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने एचएम को चाबी के साथ ताला खुलवाने के लिए स्कूल में बुलाया। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। जांच के बाद मामले में खुलासा करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है।
 
 
हत्या के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी। उधर, अस्पताल प्रशासन की ओर से पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक बोर्ड गठित कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS