ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: एसडीएम शिवाक्षी दीक्षित व एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2024 4:41:58 PM
रक्सौल: एसडीएम शिवाक्षी दीक्षित व एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में निकला फ्लैग मार्च

रक्सौल अनिल कुमार। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को शांतिपूर्ण सम्पन कराने को लेकर प्रशासन ने तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी है। भारत-नेपाल के सीमावर्ती क्षेत्र रक्सौल के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। ताकि लोगों में भय मुक्त वातावरण बने और मतदाता खुलकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सके। 

 
 
 
 
 
वही मंगलवार को एसडीएम शिवाक्षी दीक्षित व एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना से निकला फ्लैग मार्च सबसे पहले भारत-नेपाल बॉर्डर पर पहुंच वहां से शहर के मैन रोड, मुख्य बाजार, रेलवे स्टेशन, ब्लॉक रोड, नहर रोड, कोइरियाटोला होते हुए पूरे नगर का भ्रमण किया। इस दौरान एसडीएम  शिवाक्षी दीक्षित ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन कराने को लेकर आईटीबीपी के जवान पहुच गए है। फ्लैग मार्च में आईटीबीपी के जवान, रक्सौल थाना व हरैया थाना के बल मौजूद थे। वही नगर का भ्रमण के बाद फ्लैग मार्च रामगढ़वा के तरफ निकला। 
 
 
 
 
इस दौरान पुलिस प्रशासन के द्वारा लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी लालच और डर के करने के लिए संदेश दिया गया। वही एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शांति के लिए फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है।कानून का पालन नही करने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर रक्सौल इंस्पेक्टर राजीव नंदन सिन्हा, हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार सिंह, एसआई संजय सिंह, एसआई उत्तम कुमार, एसआई कुमार प्रकाश सहित अन्य सुरक्षाबल मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS