ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
बिहार
अभाविप केंद्रीय विश्वविद्यालय ईकाई का पुनर्गठन, मंगल अध्यक्ष व आशीष को उपाध्यक्ष का दायित्व
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2022 10:27:30 AM
अभाविप केंद्रीय विश्वविद्यालय ईकाई का पुनर्गठन, मंगल अध्यक्ष व आशीष को उपाध्यक्ष का दायित्व

मोतीहारी।

अभाविप महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय इकाई का पुनर्गठन महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीनदयाल उपाध्याय परिसर में हुआ जिसमे वर्ष 2022 - 23 के लिए मंगल सिंह चंदेल को विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष एवं आशीष कुमार को उपाध्यक्ष का दायित्व दिया गया । 

वहीं अमन कुमार को मंत्री मनोनित किया गया । 
 
 
अभाविप प्रदेश अध्यक्ष ममता कुमारी ने सभी दायित्वधारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परिषद विद्यार्थी हितों की रक्षा के लिए तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की नवगठित इकाई राष्ट्रवाद की विचारधारा के साथ कार्य करते हुए संगठन को और मजबूत करने का कार्य करेगी ।  अभाविप प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अंजनी श्रीवास्तव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विद्यार्थियों के समग्र और समुचित  विकास के लिए कार्य करेगा । उन्होंने इकाई के नव-दायित्वधारियों को शुभकामनाएं देते हुए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया । 
 
 
धन्यवाद ज्ञापन करते हुए जहान्वी शेखर ने सभी दययित्वाधारियो को शुभकामनाएं दी तथा प्रदेश अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के प्रति कृतज्ञता अर्पित किया। कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राम सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य किशन श्रीवास्तव समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS