ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: कोविड टीकाकरण केंद्रों पर सरोकार मंच ने मास्क का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2021 10:41:04 PM
रक्सौल: कोविड टीकाकरण केंद्रों पर सरोकार मंच ने मास्क का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। कोविड टीकाकरण केन्द्रों पर आये दिन बिना मास्क के टिका लेनेवाले लोगों की भीड़ बढ़ने पर पीएचसी के डीमांड पर सरोकार मंच द्वारा आज गुरुवार को एक सौ पीस मास्क का वितरण किया गया।पीएचसी रक्सौल स्थित कार्यालय मे युनिसेफ के बीएमसी को मंच के सक्रिय सदस्य रंजन किशोर मिश्रा ने एक सौ पीस मास्क प्रदान किया। 

 
 
 
 
बता दें कि आये दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के वावजूद अब भी आधे फिसदी लोग मास्क लगाने से परहेज कर रहे है और सोशल डीस्टेन्स का पालन भी नही कर रहे है। सबसे अधिक भीड़ टीकाकरण स्थल पर हो रही है जहा बिना मास्क के गाईडलाईन का उल्लंघन किया जा रहा है। जिससे संक्रमण फैलने का खतरा अधिक है।जिसे नियंत्रण करने की दिशा मे कदम बढ़ातें हुए सरोकार मंच द्वारा निःशुल्क मास्क वितरण कर सराहनीय भूमिका निर्वहन किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS