ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
मोतिहारी के नीतिराज मोटर्स में हुई नई सफारी लॉन्च, लॉन्च इवेन्ट के दौरान ही बिकी एक सफारी
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2021 11:33:19 PM
मोतिहारी के नीतिराज मोटर्स में हुई नई सफारी लॉन्च, लॉन्च इवेन्ट के दौरान ही बिकी एक सफारी

मोतिहारी। शहर के एनएच 28ए पर स्थित नीतिराज मोटर्स ने शनिवार को न्यू सफारी काे अपने शोरुम में लॉन्च किया। नई सफारी के लॉन्च के बाद से ही लोग इसके शोरुम में आने का बेसबरी के इन्तजार कर रहे थे। टाटा की कारें अपनी ठोस बनावट, मजबूति एवं आरामदायक राइड के लिए जानी जाती है।

 

टाटा की यह प्रचलित कार इस बार नए अंदाज में पेश की गई है, इसमें पुरानी वाली सफारी के मुकाबले कई ज्यादा फीचर्स एवं पावरफुल इंजन मिलता है। टाटा की यह कार लैंडरोवर के ओमेगा आर प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है। 

 
कार का उद्घाटन कम्पनी के एमडी बसंत कुमार सिंह ने केक काटकर किया। वहीं इस लॉन्च इवेन्ट में अतिथि के रूप में विभूति सिंह, मनोज सिंह, महेश सिन्हा, नीतिराज के जीएम प्रवीण कुमार, सेल्स मैनेजर जितेन्द्र बाजपेयी, सेल्स टीम व शोरूम के स्टाफ मौजूद रहे।   
 

सफारी की शुरुआति कीमत 14,69,000 एक्स शोरुम रखी गई है। सेल्स मैनेजर, जीतेन्द्र बाजपेयी ने बाताया कि लॉन्च इवेन्ट के दौरान हीं एक सफारी बिक गई। इसके अलावा लगातार बुकिंग्स भी हो रही है। सफारी के बुकिंग चार्ज 31000 रुपये रखी गई है। 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS