ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
मोतिहारी: किसान कानून के विरोध में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी का धरना
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2021 8:54:27 PM
मोतिहारी: किसान कानून के विरोध में भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी का धरना

मोतिहारी/पताही। माधुरी रंजन। पताही प्रखंड मुख्यालय परिसर में मंगलवार को किसान कानून के विरोध में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बैनर तले एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। 





प्रदर्शन का नेतृत्व अखिलेश कुमार ने किया। धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि अगर देश में किसान कानून लागू हो गया तो किसानों का जमीन बड़े-बड़े उद्योगपति के हाथों में चला जाएगा और फसल का सही कीमत किसानों को नहीं मिल पाएगा इसलिए सरकार किसान कानून में संशोधन करें। जिससे किसान के आने वाली पीढ़ी को किसी प्रकार का परेशानी का सामना नहीं करना पड़ सके। 



उन लोगों द्वारा एक मांग पत्र प्रखंड विकास  पदाधिकारी रितु रंजन को भी सौंपा गया। धरना प्रदर्शन में मजहर आलम, नारायण राउत,समी उल्लाह,खिशिदा खातूण,  सरोज पासवान, मोहन दास, भौला मंडल, रामसकल राम आदि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS