ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाई
बिहार
रक्सौल: राम मंदिर के निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान की हुई शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2021 10:41:52 PM
रक्सौल: राम मंदिर के निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान की हुई शुरुआत

रक्सौल। अनिल कुमार। सीमा जागरण मंच के तत्वाधान में  अंबेडकरनगर में अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर के निर्माण हेतु धन संग्रह अभियान शुरू किया गया जिसकी अध्यक्षता सीमा जागरण मंच के जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार उर्फ बाबा ने किया ।कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा शिक्षक शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रोफ़ेसर डॉ अनिल कुमार सिन्हा ने एवं सुरेश बाबा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर एवं भगवान राम के चित्र पर पुष्पांजलि कर शुरुआत की।  





उक्त अवसर पर उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि हजारों वर्षों के संघर्ष के बाद एवं 500 वर्षों के बलिदान के बाद यह अवसर वर्तमान पीढ़ी को प्राप्त हुआ है जो अयोध्या में विश्व का सबसे बड़ा बनने वाले मंदिर में सहयोग करने का अवसर प्राप्त हुआ है। प्रोसेसर सिन्हा ने कहा कि यह पीढ़ी धन्य है जिसे यह अवसर प्राप्त हुआ है ।मंदिर के निर्माण में लाखों लोगों ने अपनी बलिदान दिया ।आज इस कार्यक्रम में समाज के सभी वर्गों का सहयोग लिया जाएगा जो राम मंदिर के निर्माण में लगेगा ।प्रोफ़ेसर सिन्हा ने कहा कि समाज का कोई ऐसा वर्ग, कोई ऐसा व्यक्ति इससे सहयोग से वंचित नहीं रखा जाएगा। सुरेश बाबा ने कहा कि इस कार्यक्रम धन संग्रह की शुरुआत अम्बेडकर बस्ती से किया गया है।  कार्यक्रम 15 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक अनवरत चलाया जाएगा। जिसमें वार्ड के एक-एक व्यक्ति  का सहयोग लिया जाएगा।




कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने धन संग्रह का कूपन लेकर कार्यक्रम की शुरुआत की उस कूपन को देने का काम प्रोफेसर सिन्हा ने किया कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अजित पांडेय, मंच के राकेश कुमार, सुनील कुमार, अजित कुमार, अभियान प्रमुख जितेंद्र सर्राफ ,उप प्रमुख राकेश कुमार गुप्ता ,आनंद सर्राफ चंदन कुमार ,रोहित कुमार, हरेंद्र कुमार ,सोहित कुमार आदि प्रमुख थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS