ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
बिहार
रक्सौल में विद्युत विभाग द्वारा चलाये जा रहे डिस्कनेक्शन अभियान लगाता रहेगा जारी
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2020 10:26:53 PM
रक्सौल में विद्युत विभाग द्वारा चलाये जा रहे डिस्कनेक्शन अभियान लगाता रहेगा जारी

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर में राजस्व वसूली में तेजी लाने हेतु विद्युत विभाग द्वारा चलाये जा रहे डिस्कनेक्शन अभियान लगातार जारी रहेगा। वहीं गत तीन दिनों में घोड़ासहन सब डिवीजन अंतर्गत विभिन्न सेक्शनों से करीब 15 लाख रुपये बतौर राजस्व की वसूली की गई है, परन्तु विभाग द्वारा निर्धारित लक्ष्य से अब भी कम है, जिसे पूरा करने के लिए लगातार विभाग प्रयासरत है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए विद्युत एसडीओ मधुकर वनमाली ने बताया कि वैसे बकायेदारों को चिन्हित कर उनकी लाइनें काटी जा रही है, जो लगातार विपत्र दिए जाने के बावयुद राशि भुगतान में आना कानी करते आ रहे हैं। इस दौरान मंगलवार को भी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांवों से जहां लाखों रुपये वसूल की गई। 





इस बाबत एसडीओ ने बताया कि राजस्व की राशि वसूली के लिए चलाए जा रहे डिस्कनेक्शन अभियान को जारी रखा जाएगा। इधर प्रखंड के भवानीपुर, मूर्तियां, सिरिसिया कला, बरवा, औरैया, आंध्रा, लक्ष्मीपुर पोखरिया, श्यामपुर, बेलवा, नरकटिया सहित अन्य पंचायतों में अभियान चलाकर राजस्व की राशि जमा की गई। वहीं जेई नीरज कुमार व सुपरवाइजर प्रवीण कुमार आदि के द्वारा विभिन्न जगहों का भ्रमण कर उपभोक्ताओं से विपत्र की राशि का नियमित रूप से भुगतान करने का आग्रह किया गया। अभियान के द्वारा विभिन्न पंचायतों में कार्यरत एमआरसी व मानव बलों की खासे सक्रियता देखी गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS