ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहार
मोतिहारी के छौड़ादानों में अपराध के लिए जुटे 8 गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस व लूटी गई दो बाइक बरामद
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2020 12:00:00 AM
मोतिहारी के छौड़ादानों में अपराध के लिए जुटे 8 गिरफ्तार, पिस्टल, कारतूस व लूटी गई दो बाइक बरामद

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में छौड़ादानों की पुलिस ने आर्म्स के साथ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी नवीनचन्द्र झा का कहना है कि सभी छौड़ादानों के मटर चौक पर अपराध की सजिश बनाते दबोचे गए हैं। इनके पास से 2 लोकल मेड पिस्टल, 6 कारतूस व लूट की दो बाइक भी बरामद किए गए हैं।

बताया कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मटर चौक स्थित सुरेश यादव के घर के पास सभी एकत्रित हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो टीम तैयार की गई और ये दबोच लिए गए। 

बताया कि अपराधियों में पूछताछ के दौरान इस वर्ष छौड़ादानों थाना क्षेत्र में हुए 4 लूटकांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

गिरफ्तार किए गए-

1. अशेश्वर राय-जोलगांवा, जितना थाना

2. धर्मपाल राय-चनरी, थाना- जितना

3. जमालुद्दीन अंसारी- पिपराती, थाना सिमरौनगढ़, नेपाल

4. अजित कुमार-उर्फ गुलशन गुप्ता- पिपरा गांव, थान- दरपा

5. सुभाष कुमार-जितेन्द्र पटेल, छौड़ादानो

6. सदाम-सिहोरवा, नेपाल

7. संजय कुमार- पिपरा, थाना- दरपा

8. मोनु कुशवाहा- पिपरा, थाना- दरपा

गिरफ्तार अपराधियों में मोनू कुशवाहा पर दरपा थाने में दो कांड जिसमें आर्म्स एक्ट व लूटकांड मामले दर्ज हैं। वहीं छौड़ादानो थाने में तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

वहीं गुलशन कुमार ने नाम से छौड़ादानों में एक मामला और संजय कुमार के विरूद्ध दरपा थाने में संगीन अपराध का मामला दर्ज है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS