ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इनकम टैक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2020 11:23:46 PM
इनकम टैक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिस

मोतिहारी। बंगाल की पुलिस ने नगर थाना की पुलिस के साथ शहर के मिस्कॉट मुहल्ले में संयुक्त रूप से रेडकर एक युवक को गिरफ्तार किया है।

मोतिहारी नगर थानध्यक्ष इंस्पक्टर अभय कुमार का कहना है कि गिरफ्तार युवक अमित कुमार इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर बंगाल में एक महिला के 50 लाख रुपए के सोना लूट लिए थे। अमित मिस्कॉट में नरेश कुमार के यहां छुपकर रह रहा था। 


वह पटना के आलमगंज थान क्षेत्र के बाल किशुगंज का निवासी है। वह बंगाल से सोना लूटकर अपने संबंधी मिस्कॉट निवासी नरेश कुमार के यहां रह रहा था। गिरफ्तार अमित कुमार बंगाल की पुलिस अपने साथ ले गई।


इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि बीते 15 मार्च को बंगाल के हॉट महताब लेन निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका चैताली दत्त के घर इनकॉम टैक्स के ऑफिसर बनकर अमित कुमार व इसके साथी ने 50 लाख का सोना लूट लिए थे। इसने नकली आईकार्ड बनवाई। तीन चार लोगों को अपने साथ लिया और चैताली दत्त के घर इनोवा गाड़ी से रेडकरने पहुंच गए। इन्होंने अपने को इनकम टैक्स ऑफिसर बताया। घर के सभी ऑर्नामेंट्स जांच के नाम पर निकवा लिए। फिर चैताली दत्त को नशे की सूई देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद करीब 50 लाख का सोना लूट कर फरार हो गए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS