ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
बिहार
रक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेट
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2020 9:35:35 PM
रक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेट

रक्सौल अनिल कुमार। भूख से परेशान लोगो को भोजन कराने से अच्छा कार्य कोई नही। इस कोरोना महामारी में लगातार 72 दिनों से  रंजीत सिंह व आलोक श्रीवास्तव द्वारा गरीबों को भोजन कराने से प्रभावित होकर राष्ट्रीय मानवाधिकार कार्यकर्ता और मेंटर ऑफ चेंज ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को भोजन प्रदान किया गया। 

 
 
 
 
कुंदन श्रीवास्तव ने बताया कि इस ट्रेन में पूरी सफर करने में लगभग दो दिन लगाता है। जिस कारण यात्रियों के पास खाने पीने की सामने नही रह पाती है व स्टेशन पर खाने पीने की उचित व्यवस्था नही है। जिस कारण स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रंजीत सिंह से बात कर यात्रियों को भोजन खिलाने की मुहिम चलाया जा रहा है। वितरण के अवसर पर टीम के सदस्य, चाइल्ड लाइन के अमित कुमार, रंजन किशोर मिश्रा, सोनू रंजन कुमार, अनिल कुशवाहा आदि उपस्तिथ थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS