ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तार
बिहार
रक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से गरीब और लाचार परिवारों को अपना कर 6 महीने का राशन कर रहे वितरण
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2020 9:47:50 PM
रक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से गरीब और लाचार परिवारों को अपना कर 6 महीने का राशन कर रहे वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। कोरोना महामारी के दौरान राष्ट्रीय मानवाधिकार कार्यकर्ता और मेंटर ऑफ चेंज (निति आयोग) रक्सौल निवासी ई. कुन्दन श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से गरीब और स्वास्थ्य से लाचार परिवारों को अडॉप्ट कर छह महीनो का राशन वितरण कर रहे हैं। जिसके तहत हर एक परिवार को चावल, दाल, सरसो तेल, आंटा, मसाला, सर्फ, साबुन, सब्जी सामग्री जैसे आलू, प्याज, कपड़े, दवाई, इत्यादि दिया जा रहा है।

 
 
 
 
कुन्दन श्रीवास्तव के ऑपरेशन मदद हैशटैग के तहत आज पाँचवा परिवार शहर के नज़दीक कनना डुमरिया निवासी स्व. सुरेंद्र महतो जिसका देहांत छह महीना पहले कैन्सर से हो चुका हैं उसकी धर्मपत्नी राजपती देवी उनके  पाँच बच्चे शिला कुमारी , चन्दन कुमार,  चाँदनी कुमारी, नंदनी कुमारी, कृष्णा कुमार  के साथ कनना डुमरिया गाँव में एक छोटे से झोपड़ी में रहकर अपने परिवार का जीवनयापन करती हैं। जिसको तुमरिया टोला निवासी टाटा मोटर्स सर्विस सेंटर के मालिक सर्वोत्तम गिरी के द्वारा की गयी मदद से छह महीना का राशन दिया गया।  जिससे परिवार का जीवन यापन हो रहा है। मौके पर अरविंद झा, प्रणव गिरी, रवि किशोर मिश्रा, चन्दन कुमार, अनिल कुशवाहा, ख़ुशबू सोनी, विनीत शर्मा, प्रवासी भारतीय सान्या शर्मा, और कई लोग शामिल थे। श्रीवास्तव ने कहा की शहर के ऐसे कई परिवार को तलाश वो गरीब परिवार को अपनाने की प्रक्रिया जारी रखेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS