ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
बिहार
बेतिया पुलिस अभिरक्षा से सजायाफ्ता कैदी फरार, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2020 7:28:13 PM
बेतिया पुलिस अभिरक्षा से सजायाफ्ता कैदी फरार, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

बेतियादेेश वाणी। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित मंडल कारा में उम्रकैद की सजा भुगत रहा एक कैदी पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की ख़बर है। सोमवार की अपराह्न लगभग 4:00 बजे बेतिया न्यायालय में पेशी के दौरान सुरक्षाकर्मियों के बंदियो को पुलिस भान में मंडल कारा भेजे जाने के क्रम, पुलिस की लापरवाही का लाभ उठाकर सजायाफ्ता कैदी फरार हो गया।

जिसकी पहचान कारासूत्रों के अनुसार पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के इंदरगाछी निवासी राम बड़ाई सिंह का पुत्र परजित कुमार सिंह  के रूप में की गई है। इस संदर्भ में कारा अधीक्षक रामाधार सिंह ने बताया कि फरार सजायाफ्ता, इसके पूर्व भी न्यायालय से भाग चुका है। अलबत्ता पुलिस की दबिश के कारण वह न्यायालय में आत्मसमर्पण किया।

उसके बाद उसे बेतिया मंडल कारा में बंद किया गया। जिसे सोमवार को न्यायालय उपस्थिति के लिए मंडल कारा बेतिया से पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय लाया गया, पेशी उपरान्त कारा भेजने के सिलसिले में वह पुनः फरार हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS