ब्रेकिंग न्यूज़
सिताब दियारा में लगा परिवार नियोजन कैंप, महिलाओं ने अस्थाई साधनों को अपनायाकाबुल में सैनिक ट्रेनिंग सेंटर के बाहर आत्मघाती हमला, 4 जवान घायलमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पवार बोले, बीजेपी-शिवसेना से पूछो सरकार कैसे बनेगीबेतिया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
बिहार
मोतिहारी में पेंट के कार्टन में छुपा लाई गई दिल्ली से शराब, बस लदी 60 पेटी शराब जब्त, गाड़ी के तीन स्टाफ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में पेंट के कार्टन में छुपा लाई गई दिल्ली से शराब, बस लदी 60 पेटी शराब जब्त, गाड़ी के तीन स्टाफ गिरफ्तार

मोतिहारी। कारोबारी शराब छुपाने को तरह-तरह के ज्ञान का प्रयोग कर रहे हैं। रविवार को पूर्वी चम्पारण में एनएच 28 पर डुमरियाघाट में उत्पाद विभाग ने बस को जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि इस बस पर 60 कार्टन शराब लदी हुई थी। पुलिस ने बस के तीन स्टाफ को भी गिरफ्तार किया है। बस दिल्ली से सुपौल जा रही थी। 
 
इस शराब को पेंट के बड़े-बड़े डब्बों में छुपाकर रखे गए थें। जिससे किसी को शंका न हो। लिहाजा दीपावली पर्व का समय चल रहा है। पेंट की खेप आना सहज बात है। शराब को मुजफ्फपुर, दरभंगा व सुपौल में अनलोड करना था।

गिरफ्तार किए गए-
1. गुड्डू कुमार-बस चालक, कमतौल, दरभंगा
2. पंकज कुमार, गंगोदिया, मधुबनी
3. अनिल कुमार, सुपौल
 
उत्पाद अधीक्षक प्रकाश चन्दा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बस से शराब की बड़ी खेप दिल्ली से लाई जा रही है। सूचना पर उन्होंने टीम का गठन किया। टीम में चन्द्र प्रकाश, मनीष सर्राफ व विश्वमोहन शामिल थे। बतया कि बस स्टाफ का कहना है कि शराब की खेप को मुजफ्फरपुर, दरभंगा व सुपौल सप्लाई देनी थी। 
 

पीपरा में भी 327 बोतल शराब जब्त, एक गिरफ्तार-
 
वहीं पीपरा पुलिस ने धनश्याम पकड़ी गांव में रेड कर 327 बोतल शराब जब्त की है। वहीं कारोबार के आरोप में शिवबालक प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS