ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
बिहार
मोतिहारी में पेंट के कार्टन में छुपा लाई गई दिल्ली से शराब, बस लदी 60 पेटी शराब जब्त, गाड़ी के तीन स्टाफ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी में पेंट के कार्टन में छुपा लाई गई दिल्ली से शराब, बस लदी 60 पेटी शराब जब्त, गाड़ी के तीन स्टाफ गिरफ्तार

मोतिहारी। कारोबारी शराब छुपाने को तरह-तरह के ज्ञान का प्रयोग कर रहे हैं। रविवार को पूर्वी चम्पारण में एनएच 28 पर डुमरियाघाट में उत्पाद विभाग ने बस को जब्त किया है। पुलिस का कहना है कि इस बस पर 60 कार्टन शराब लदी हुई थी। पुलिस ने बस के तीन स्टाफ को भी गिरफ्तार किया है। बस दिल्ली से सुपौल जा रही थी। 
 
इस शराब को पेंट के बड़े-बड़े डब्बों में छुपाकर रखे गए थें। जिससे किसी को शंका न हो। लिहाजा दीपावली पर्व का समय चल रहा है। पेंट की खेप आना सहज बात है। शराब को मुजफ्फपुर, दरभंगा व सुपौल में अनलोड करना था।

गिरफ्तार किए गए-
1. गुड्डू कुमार-बस चालक, कमतौल, दरभंगा
2. पंकज कुमार, गंगोदिया, मधुबनी
3. अनिल कुमार, सुपौल
 
उत्पाद अधीक्षक प्रकाश चन्दा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बस से शराब की बड़ी खेप दिल्ली से लाई जा रही है। सूचना पर उन्होंने टीम का गठन किया। टीम में चन्द्र प्रकाश, मनीष सर्राफ व विश्वमोहन शामिल थे। बतया कि बस स्टाफ का कहना है कि शराब की खेप को मुजफ्फरपुर, दरभंगा व सुपौल सप्लाई देनी थी। 
 

पीपरा में भी 327 बोतल शराब जब्त, एक गिरफ्तार-
 
वहीं पीपरा पुलिस ने धनश्याम पकड़ी गांव में रेड कर 327 बोतल शराब जब्त की है। वहीं कारोबार के आरोप में शिवबालक प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS