ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
बिहार
मोतिहारी के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिराेह को पुलिस ने दबोचा, पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 11:30:33 PM
मोतिहारी के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिराेह को पुलिस ने दबोचा, पांच गिरफ्तार

 

मोतिहारी।
 
पूर्वी चम्परण के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिरोह का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने पांच कथित लूटेरों को पुलिस ने दबोच लिया है। इनके पास से पुलिस ने चाकू, 6 मोबाइल व तीन बाइक भी जब्त किए हैं।
 
 
 हाल के दिनों में कोटवा स्थित एनएच 28 पर यह गिरोह सक्रिय था। हाल के दिनों में इस गिरोह ने चाकू मारकर ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं ने अंजाम दिया जा रहा था। इधर पुलिस की सक्रियता पर प्रश्न चिन्ह लगने लगा था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। जिसमें से दो आरोपी लूट व बाइक चाेरी में जेल भी जा चुके हैं।
 
गिरफ्तार किए गए-
1. राजकुमार-अमवा, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
2. सुमन कुमार-अमवा, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
3. रौशन कुमार- दिपउ, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
4. संदेश कुमार- बालगंगा, रघुनाथपुर
5. रौशन कुमार यादव- राजेपुर, पूर्वी चम्पारण
 
प्रभारी एसपी अशोक कुमार का कहना है कि रौशन कुमार व रौशन यादव पहले भी लूट व बाइक चोरी में जेल जा चुके हैं। बताया कि पुलिस के समक्ष दिए स्वीकारोक्ति बयान में बदमाशों ने कोटवा, चकिया, डुमरियाघाट थाना क्षेत्रों में लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

छोपेमारी टीम में शामिल थी कई थानों की पुलिस-
प्रभारी एसपी श्री कुमार का कहना है कि इस छापेमारी टीम में सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी के साथ केसरिया अंचल इंस्पेक्टर सुशील कुमार यादव, कोटवा, डुमरियाघाट, भोपतपुर ओपी व छतौनी थानाध्यक्ष के साथ पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS