ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
बिहार
जमीन विवाद में दबंगों ने एक परिवार के तीन लोगों को बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 3:26:29 PM
जमीन विवाद में दबंगों ने एक परिवार के तीन लोगों को बांधकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार। कटिहार जिले में दबंगों ने जमीन विवाद में तीन लोगों की रस्सी से बांधकर पिटाई कर दी। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें फलका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना फलका थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती की है। घायलों का नाम मंजूर आलम, समसुल मो. तमीज है।
 
घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मुस्लिम बस्ती में सड़क किनारे मंजूर की आठ डिसिमल जमीन है। आज सुबह गांव के कुछ लोग इस पर कब्जा जमाने पहुंचे थे। जब मंजूर और उसके परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने तीनों को रस्सी से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। उसके दो अन्य परिजनों के साथ भी मारपीट की है। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS