ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
रिसेप्शन से लौटने के दौरान देर रात 2 युवक को अपराधी ने मारी गोली, चिंताजनक हालत में पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 12:06:24 PM
रिसेप्शन से लौटने के दौरान देर रात 2 युवक को अपराधी ने मारी गोली, चिंताजनक हालत में पटना रेफर

 नवादा। जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के ओढो गांव में देर रात अपराधी ने मारी दो युवक को गोली, चिंताजनक हालत में दोनों युवक को पटना रेफर कर दिया गया है।

 
परिजन मिलन सिंह ने बताया कि रामचंद्र सिंह की बेटी की शादी 19 तारीख को नवादा में हुई थी। उसी को लेकर रविवार की देर रात रिसेप्शन से घर ओढो गांव लौटने के क्रम में अपराधी ने चांदनी चौक के पास अपराधी ने गोलीबारी की जिसमें दो लोग बुरी तरह घायल हो गए।
 
उन्होंने बताया कि बजरंगी प्रसाद का पुत्र गौतम कुमार को तीन गोली लगी है। वहीं विजय कुमार का पुत्र विकास कुमार को एक गोली लगी है। उन्होंने कहा कि गौतम कुमार की हाथ,सीना और कंधा में गोली लगी है।जिसे चिंताजनक हालत में पटना रेफर किया गया है।
 
 उन्होंने बताया कि गांव के ही युवक द्वारा गोलीबारी की गई है। 
उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि सभी युवक की पहचान हो गई है सभी युवक गांव के ही हैं। 
 
किस मामला के लिए गोलीबारी की गई है यह स्पष्ट रूप से अभी नहीं पता चला है। देखना यह है कि आखिर किस नीयत से इन युवकों ने देर रात गोलीबारी की है।
 
मिलन सिंह ने अस्पताल से ही पुलिस को फोन कर इस पूरी मामला की सूचना दे दी है। देर रात पुलिस गांव पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS