ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 28 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोकसुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच, हॉकी इंडिया ने दी बधाईसलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरललोकसभा चुनाव: मतगणना कल सुबह आठ बजे से, वीवीपैट की गिनती के कारण परिणाम आने में होगी देरी'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभासअमेरिका युद्ध के बजाय, ईरान के खतरे को रोकना चाहता है: पेंटागन प्रमुखनतीजों से पहले राहुल की कार्यकर्ताओं को नसीहत, मेहनत नहीं जाएगी बेकार, फर्जी एग्जिट पोल से न हों निराशदिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने 10 किलो सोना पकड़ा
बिहार
अनजान की कार में बैठने का नतीजा, मोतिहारी में पत्नी के इलाज का एक लाख रुपया लुट गया, लूटेरों का पता भी लगाया
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2019 11:13:31 PM
अनजान की कार में बैठने का नतीजा, मोतिहारी में पत्नी के इलाज का एक लाख रुपया लुट गया, लूटेरों का पता भी लगाया

 मोतिहारी। देशवाणी।

मोतिहारी में रघुनाथपुर ओपी के हरदिया गांव निवासी रामप्रवेश साह से रविवार की सुबह बदमाशों ने एक लाख रुपया व मोबाइल छीन लिए। 


वे नागालैंड से पत्नी के लिए के लिए एक लाख रुपये लेकर आए थे। ट्रेने से उतर कर अपने घर जाने को बलुआ चौक आए थे। जहां बदमाशों ने उन्हें घर पहुंचे के नाम पर कार में बैठाया और रास्ते में उनके रुपये लूट लिए। हालांकि रामप्रवेश साह ने ह्यूंडई आई 10 का नम्बर नोट कर लिया था। दिनभर मेहनत करके लूटेरों के नाम-पता की जानकारी लगाई। फिर उन्होंने मुफस्सिल थाने में आज शाम प्राथमिकी दर्ज कराई।


शहर के बलुआ चौक पर बदमाशों ने राप्रवेश साह को उनके गांव हरदिया पहुंचाने के नाम पर कार में बैठाया और कचहरी चौक के आगे उनके रुपये लूट लिए। फिर उन्हें एनएच 28 ए पर चन्द्रहिया के पास कार से धक्का देकर गिरा दिया। राम प्रवेश साह नागालैंड में रहकर मक्का का रोजगार करते हैं। आज वे अपनी पत्नी के इलाज के लिए एक लाख रुपया लेकर आज मोतिहारी आए थे। सुबह ट्रेन से उतरकर पैदल ही अस्पताल चौक से ओवर ब्रिज होते हुए बलुआ चौक पहुंचे थे। वहीं पर ह‍्यूंडई कार लिए बदमाशों से भेंट हो गई और बदमाशों ने उन्हें लूट लिया।
रामप्रवेश साह ने मुफस्सिल पुलिस को बताया कि ह्यूडई कार लिए बलुआ पर एक व्यक्ति ने आकर पूछा कि आपको कहां जाना है। उन्होंने बताया कि वे रघुनाथपुर के हररिया गांव जाएंगे। कार वाले ने कहा कि उसको भी हरदिया ही जाना है। कहा-कार में बैठिए पहुंचा देता हूं। उसके बाद तीन लोग और आए और पूछा कि कार किधर जाएगी। पूछने के बाद तीनों ने कि उन्हें भी कार में बैठा लीजिए। वे भी उधर ही जाएंगे। तीने के बैठने के बाद कार को कचहरी की तरफ तेजी से ले बढ़ाया। जब रामप्रवेश साह ने पूछा कि उधर कार क्यों ले जा रहे है। तब उसने कहा कि पुलिस की चेकिंग है। सभी लोग अपने रुपये निकाल कर दे दें। जांच हो रही है। फिर तीनों ने एक-एक कर रुमाल में लेपेटा हुए 25 हजार, 20 हजार व 50 हजार कहकर अपने रुपये निकाल कर ड्राइवर को दे दिए। इसपर रामप्रवेश साह को शंका हुई। उन्होंने कहा कि मेरे पास तो एक भी रुपये नहीं है। इसपर सभी ने रामप्रवेश की पिटाई कर उनकी जेब से रुपये निकाल लिए। फिर चंद्रहिया गांव के पास एनएच 28 पर धक्का देकर नीचे उतार दिया।
रामप्रवेश ने गाड़ी के नम्बर से पूछते-पूछते सभी बदमाशों का पता लगाया। उन्होंने मुफस्सिल थाने को बताया कि ह्यूडई आई 10 गाड़ी का नम्बर DL 4 PA 1630 बताया है। उन्होंने बताया है कि कार में उनके रुपये लूटने वाले डुमरियाघाट थाना के पकड़ी गांव निवासी राजू महतो, रामप्रवेश राय, अर्जुन सहनी और मुफस्सिल के बड़हरवा गांव निवासी कृष्णा सहनी थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS