ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
डॉ आशुतोष शरण के निवास पर जुटे लायंस क्लब कपल सपरिवार, अनोखे अंदाज में मनाया होली मिलन समारोह
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 10:30:24 PM
डॉ आशुतोष शरण के निवास पर जुटे लायंस क्लब कपल सपरिवार, अनोखे अंदाज में मनाया होली मिलन समारोह

मोतिहारी। अमित कुमार गुड्डू।

लायंस क्लब कपल ने सोमवार को होली मिलन समारोह का आनंद उठाया। मिलन समारोह का आयोजन क्लब के अध्यक्ष मशहूर चिकित्सक डॉ आशुतोष शरण के निवास पर किया गया था। जिसमें क्लब के सभी सदस्य सपरिवार उपस्थित रहे। परिवार के सदस्य बच्चों के साथ खूब मजे किए, म्यूजिकल गेम, गीत-संगीत, चुटकुले व हास्य व्यंग्य का आनंद उठाया गया।

 

रेखांकित करने वाली बात यह रही कि सदस्यों ने आचार संहिता के अन्तर्गत लागू प्रशासनिक नियमों का पालन भी किया। कोई डीजे व लाउडस्पीकर का इंतेजाम नहीं। म्यूजिक की व्यवस्था तो थी। लिहाजा बहुत मधुर व मीठे अंदाज में। आवाज इतनी धीमी कि चिकित्सक के कैंपस के बारह कोई आवाज किसी बाहरी लोगों  ने नहीं सुनी।


कार्यक्रम में सादगी पूर्वक मनाया गया। अबीर और फूलों के साथ बच्चों ने खूब इंजॉय किया। मिलन समारोह में लजीज व्यंजन का भी लुत्फ उठाया गया। लायंस क्लब के सभी सदस्य परिवार सहित उपस्थित रहे। सचमुुच यादगार रहा यह होली मिलन समारोह।


मौके पर क्लब के सचिव प्रशांत जायसवाल, अध्यक्ष डॉ आशुतोष  शरण, श्रीमती जसवीर शरण, डॉ निखिल शरण, निकिता शरण, डॉ निखिल शर्मा, डॉ बसु  कुमार, डॉ अमित, पंजाब नैशनल बैंक के पदाधिकारी अजय सिंह, अमन आनंद, विकास सिंह, जालंधर यादव, मिथिलेश राय, अंगद सिंह, मनीष राज, अमर मोदी, उमेश मेहता, ,चंदू मिश्रा, डॉ प्रवीण, डॉ राजेश श्रीवास्तव,  लायन मुरारी उपस्थित रहे सभी लोगों ने सपरिवार मजाकिया अंदाज में मिलन समारोह मनाया। आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत डॉ निखिल व उनकी पत्नी सुरभि राज ने गुलाल लगाकर किया।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS