ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
बिहार
बेकाबू हाइवा ने स्कूली छात्रों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन को फूंका
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 5:33:51 PM
बेकाबू हाइवा ने स्कूली छात्रों को रौंदा, एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने वाहन को फूंका

बेगूसराय। बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर आज सुबह ट्रक की चपेट में आने के दौरान ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर हो गयी। 

जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं 08 वर्षीय पुत्र मुस्कान कुमार गढपुरा थाना चौक स्थित अचीवमेंट कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर साइकिल पर सवार होकर एक साथ घर के लिए निकले थे। 
 
इसी दौरान गढ़पुरा चौक की ओर से आ रही अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया। इसमें साइकिल सवार सचिन की जान चली गयी। वहीं भाई मुस्कान कुमार सड़क के साइड में ठोकर लगने से लुढ़क गया। जिससे उसकी जान बच गयी। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने छात्र की मौत के बाद हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर मुख्य पथ को जाम कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS