ब्रेकिंग न्यूज़
श्री कृष्ण महोत्सव के रंग में रंगे स्कूली बच्चे, कृष्ण और राधा बन कर पहुंचे स्कूलस्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत के समर्थन में महिलाओं ने हाथों में चूड़ी लेकर किया बाजार भ्रमणपताही पुलिस ने पांच सौ बोतल लेमन फ्लेवर नेपाली कस्तूरी शराब किया बरामद, शराब माफिया फरारकिशोरावस्था में होने वाले बदलाव से जुड़ी भ्रांतियां मात्र एक क्लिक में होंगे दूर, स्वास्थ्य विभाग ने लांच किया साथिया सलाह मोबाइल एपपेरिस में 370 पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- अब भारत में कुछ भी टेम्परेरी नहीं होगानेपाल में जन्माष्टमी की धूम, ललितपुर के कृष्ण मंदिर में उमड़ा भक्तों का सैलाबघाटी में अब तेज़ी से सामान्य होते जा रहे हैं हालात, खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का खौफशार्ट सर्किट से स्कूल बस में लगी आग, लपटों के बीच बच्चों को सुरक्षित निकाला गया
बिहार
लायंस क्लब इंटरनेशनल की तृतीय कैबिनट का गवाह बना मोतिहारी का शरण कंपलेक्स, रिक्सा चालकों के बीच बंटे फूड पैकेट्स, मिली दुआएं
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2019 7:54:16 PM
लायंस क्लब इंटरनेशनल की तृतीय कैबिनट का गवाह बना मोतिहारी का शरण कंपलेक्स, रिक्सा चालकों के बीच बंटे फूड पैकेट्स, मिली दुआएं

मोतिहारी शहर में फूड्स पैकेट बांटते लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल के पदाधिकारी।


200 रिक्शा चालकों में फूड पैकट का हुआ वितरण।

लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल ने कार्यक्रम को होस्ट किया।

डॉ शरण के अनुरोध पर आए इंटरनेशनल डाइरेक्टर।

पूरे प्रदेश के कैबिनेट करीब 150 सदस्यों ने भाग लिया।
 
मोतिहारी। देशवाणी।

 रविवार को दि इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ लायंस क्लब 322 ई. के तृतीय कैबिनट की बैठक (मंथन) ऐतिहासिक रही। इसका होस्ट बना लायंस क्लब ऑप कपल मोतिहारी। वेन्यू रहा शहर का शरण कम्पलेक्स। रेखांकित करने वाली बात यह रही कि लायंस क्लब ऑफ कपल के होस्ट कमिटी के चेयरमैन बिहार के मशहूर चिकित्सक डा. आशुतोष शरण के विशेष अनुरोध पर लायंस क्लब के इंटरनेशनल डायरेक्टर व भारत के हेड ला. बीके लुथरा ने भी इस बैठक शिरकत की।
 
 
जिसमें डिस्ट्रीक्ट 322 E के पूरे प्रदेश के कैबिनेट करीब 150 सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में सात माह में हुए कार्यों की समीक्षा हुई और भविष्य के सामाजिक कार्यों की रूपरेखा गढ़ी गई।
 

 ला. श्री लुथरा ने डॉ शरण की अगुवाई में लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल के इस सामाजिक कार्यों की दिल से प्रशांसा की और सभी पदाधिकारियों धन्यवाद दिए। शहर के वीआईपी व एलिट वर्ग के बीच क्लब की सराहना तो की ही जाती है। इसबार आम लोगों के बीच इस क्लब की सहृदयता भी खास चर्चा  के केन्द्र में आई। जब क्लब के पदाधिकारियों ने रिक्सा चालकों के बारे में भी सोचा। करीब 200 रिक्सा चालकों के बीच फूड पैकेट्स बांटे गए। नेकदिली पर सदस्यों व पदाधिकारियों ने आम आवाम की दुआएं भी बटोरीं।
 
 
 बैठक की तैयारी करीब कई दिनों से की जा रही थी। वेन्यू भी करीब दो दिनों पूर्व से सजाया जा रहा था।
होस्ट लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल के द्वारा किया गया। इस अवसर पर पूरे बिहार के करीब 150 लायंस क्लब के कैबिनट के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में 7 माह में पूरे बिहार में क्लब द्वारा किये गये कार्यों की समीक्षा हुई।
श्री लुथरा ने लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल द्वारा किये गये कार्यों की प्रशंसा की।
 

बैठक में लायंस क्लब अंतराष्ट्रीय द्वारा दिये गये सामाजिक कार्यों को पूरा करने और अधिक से अधिक सामाजिक कार्य करने पर भी विशेष रूप से चर्चा हुई।  इस अवसर पर मशहूर चिकित्सक ला. अशुतोष शरण, डा. राकेश चंद्रा, अनिल अग्रवाल, चंदू मिश्रा, प्रमोद लोहिया, रेणु लोहिया, संगीता जायसवाल, अंगद सिंह, डा. सर्वेश राज चौधरी, प्रशांत जायसवाल, गौरी जायसवाल, रूबी सिंह, प्रिया सर्राफ, अमर मोदी, अरविन्द सर्राफ व मधुसूदन जालान आदि कई सदस्य उपस्थित थे। मेडिकल कंपनी के सेल्स पदाधिकारी अमित कुमार गुड्डू का भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने काफी सराहनीय भूमिका रही।
 
 
200 फूड पैकेट का हुआ वितरण
वहीं लायंस क्लब के अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत मेन रोड-स्टेशन रोड के करीब  200 रिक्शा चालकों के बीच फूड पैकेट का वितरण किया गया। जिसमें 2 किलो चावल, 2 किलो आटा, 1 किलो दाल, 2 किलो आलू आदि थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS