ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
बिहार
तेजस्वी ने सरकारी बंगला खाली करने के पटना हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 5:36:48 PM
तेजस्वी ने सरकारी बंगला खाली करने के पटना हाईकोर्ट के फैसले को दी चुनौती

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना हाईकोर्ट के सिंगल बेंच द्वारा सुनाए गए सरकारी बंगला खाली करने के आदेश को डबल बेंच में चुनौती दी है। साथ ही हाईकोर्ट से इस फैसले पर संज्ञान लेने की भी अपील की है।

 
तेजस्वी यादव ने छह अक्टूबर को पटना हाईकोर्ट द्वारा बंगला खाली करने का आदेश जारी करने के बाद गुरुवार को डबल बेंच में मामले की सुनवाई करने की अपील की। अदालत में अवकाश रहने के कारण इस मामले की सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी। छह अक्टूबर को पटना हाईकोर्ट ने तेजस्वी को बंगला खाली करने का आदेश दिया था।
 
इस पर राजद विधायक भाई वीरेंद्र का कहना है कि न्याय के लिए हमने डबल बेंच से मामले की सुनवाई करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है। भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री के बाद सबसे बड़ा पद नेता प्रतिपक्ष का होता है। सरकार तेजस्वी यादव के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकती है। 
 
गौरतलब है कि उपमुख्यमंत्री बनने पर सरकार की तरफ से 5, देशरत्न मार्ग का बंगला तेजस्वी यादव को आवंटित किया गया था। पिछले साल सत्ता से बाहर होने के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी को राज्य का उपमुख्यमंत्री बनाया गया है और अब सरकार द्वारा यह बंगला उन्हे आवंटित किया गया है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS