ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
मोतिहारी में अनंत चतुर्दशी के अवसर पर सोमेश्वर धाम जा रहे कांवरियों में महिल की मौत, 8 घायल
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2018 8:48:15 PM
मोतिहारी में अनंत चतुर्दशी के अवसर पर सोमेश्वर धाम जा रहे कांवरियों में महिल की मौत, 8 घायल

मधुछपरा में शव पहुचते ही मचा कोहराम। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। माला सिन्हा। पीपराकोठी।

बिहार के पूर्वी चम्परण में अलग-अलग तीन गांव के बाबा नगरी अरेराज के लिए पूजा करने जा रहे शिव भक्तों को सड़क दुर्घटना में जहां एक महिला की मौत हो गई। वहीं आठ शिव भक्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। प्रत्येक वर्ष अनंत चतुदर्शी को शिव भक्त ढाका अनुमंडल के पताही खोड़ीपाकड़ घाट से जल लेकर अरेराज सोमेश्वर बाबा को जल चलाने जाते हैं। ये श्रधालु भी शुक्रवार को जल बोझी कर जलाभिषेक करने गये थे।

 घटना के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम करवाकर जैसे ही मधुछपरा पहुंचा तो गांव में कोहराम मच गया। मधुझपरा निवासी कपिल ठाकुर की 45 वर्षीय पत्नी रजांति देवी थीं। जो बाइक से अपने पति के साथ सोमेश्वर नाथ महादेव मंदिर के लिए शनिवार को निकली थी। जैसे ही वह टिकैटा चौक से एक किलोमीटर आगे बढ़ी थी कि वह एक सड़क निर्माण कम्पनी के डम्फर की चपेट में आ गई। बाइक से गिरते ही डम्फर का पिछला चक्का उसके सर को कुचल दिया। जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं पति कपिल ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।
 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन को जप्त कर लिया है और शव को सदर अस्पताल मोतिहारी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के हवाले सौप दिया। शव मधुछपरा पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

चिरैया के पास सुगापीपर में हुई दुर्घटना में पत्रकार की माता घायल-

 दूसरी घटना गोबिन्दपुर गांव के पत्रकार राकेश कुमार यादव की मां के साथ घटी है। जो अपने दामाद रक्सौल निवासी विपुल कुमार के साथ जल लेकर अरेराज जा रही थी कि चिरैया थाना क्षेत्र के सुगापिपर के पास एक अज्ञात वाहन की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी को ईलाज के लिए मोतिहारी लाकर भर्ती कराया गया है।

बस व ट्रक की टक्कर में पांच श्रधालु धायल-

 जबकि तीसरी घटना थाना क्षेत्र के बरकुरवा गांव के कावरियों के साथ घटी है। उसमे उक्त गांव के पांच कावरिया गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में मंजय सिंह, सिंदूरी राम,  तेतरी देवी व वार्ड सदस्य शशि राम सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये सभी लोग बरकुरवा शिव मंदिर में जलाभिषेक के लिए जल भरने बरौनी गए थे जहाँ बस और ट्रक में टक्कर हो गई और ये सभी लोग घायल हो गए।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS