ब्रेकिंग न्यूज़
नाबालिग को मिली तालिबानी सजा, चीनी डालकर शरीर पर छोड़ दी चीटियांभारत के अहंकारी और नकारात्‍मक जवाब से निराश हूं', इमरान खान का मोदी सरकार पर हमलाराम मंदिर मुद्दे पर दिल्ली में साधु-संतों की बड़ी बैठक, कारसेवा पर हो सकता है फैसलाईरान में सैन्य परेड पर हमला, 9 सैनिकों समेत कई लोगों की मौतअमेरिका में घुस गया रूसी टोही विमान, फिर सेना में ऐसे मच गया हड़कंपडेई तूफान की चपेट में आधा हिंदुस्तान, 8 राज्यों में भारी बारिश का अलर्टपीएम मोदी और अनिल अंबानी ने रक्षाबलों पर 1,30,000 करोड़ की 'सर्जिकल स्ट्राइक' की : राहुल गांधीशिक्षाविदों से संवाद में बोले राहुल गांधी: कठिन परिस्थितियों में काम करने वाले शिक्षक देश के बेहद अहम संसाधन हैं
बिहार
उपचुनाव : जोकीहाट सीट पर चुनावी सरगर्मी हुई तेज, जेडीयू से अशोक चौधरी ने संभाला मोर्चा
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 4:22:23 PM
उपचुनाव : जोकीहाट सीट पर चुनावी सरगर्मी हुई तेज, जेडीयू से अशोक चौधरी ने संभाला मोर्चा

अररिया। प्रदेश के अररिया जिला के जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। 28 मई को यहां मतदान होंगे। जेडीयू की तरफ से पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने कमान संभाली है। चुनाव प्रचार को लेकर वे अररिया पहुंचेंगे और पार्टी के उम्मीदवार मुर्शीद आलम के लिए वोट मांगेंगे। 

 
इससे पहले भी अशोक चौधरी जेडीयू उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के लिए अररिया पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि जोकीहाट से जेडीयू  उम्मीदवार के प्रति लोगों का रुझना है। नीतीश कुमार की छवि का फायदा हमारे उम्मीदवार को मिलेगा।
 
अशौक चौधरी ने कहा था कि अल्पसंख्यकों में नीतीश कुमार के प्रति विश्वास बढ़ा है। वहीं, राजद पर हमला करते हुए कहा कि किसी कर्मठ कार्यकर्ता को टिकट नहीं देकर अपने ही परिवार में टिकट बांटा गया है जिसका लोगों में आक्रोश है।
 
इससे पहले जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (बिहार) एचआर श्रीनिवास भी अररिया पहुंचे। इस दौरान वह सबसे पहले जिला के अधिकारियों के साथ मार्केटिंग यार्ड स्थित बज्रगृह का जायजा लिया और डीएम को कई निर्देश दिए। इसके बाद फिर समाहरणालय स्थित आत्मन कक्ष में बैठक कर जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में डीएम, एसपी, डीडीसी सहित चुनाव से जुड़े सभी अधिकारी मौजूद थे। उपचुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। शांतिपूर्ण मतदान के लिए दस कंपनी केंद्रीय बल और 11 कंपनी बीएमपी जवानों की तैनाती की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS