ब्रेकिंग न्यूज़
ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु का स्वदेश वापसी पर भव्य स्वागतप्रधानमंत्री ने गुजरात में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से की बातचीतप्रधानमंत्री ने डिजिटल पेमेंट सॉल्‍यूशन ‘ई-रुपी’ लॉन्च कियाe- LOTS ऐप - पोर्टल शिक्षकों, अभिभावकों व विद्यार्थियों के लिए अत्यंत लाभदायक - मेरी आडलीनरक्सौल में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक की मौतबिहार में पहली बार आयोजित होगा बिगेस्ट डांस टैलेंट हंट 'I Am Dance'अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट कीबिहार के समस्तीपुर में तेज आंधी से पलटी नाव, 7 लापता लोगों में 5 की निकाली गयी लाश,एक की तलाश जारी
बिहार
बिहार मीडिया के पुरोधा के. पी. सिंह का निधन
By Deshwani | Publish Date: 23/2/2021 10:56:23 AM
बिहार मीडिया के पुरोधा के. पी. सिंह का निधन

पटना अजय सिंह मीडिया जगत की प्रसिद्ध हस्ती, प्रदीप, सर्चलाइट  हिंदुस्तान के पूर्व व्यवस्थापक के. पी. सिंह का सोमवार सुबह उनके पटना आवास पर निधन हो गया. वो लगभग 80 वर्ष के थे. कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उन्होंने प्रभात खबर, दैनिक भास्कर और राष्ट्रीय सहारा पत्रों को भी अपनी सेवाएं दी थी. बिहार, झारखंड का मीडिया जगत उनके निधन से मर्माहत है. गुलबी घाट उनका अंतिम संस्कार किया गया. 

 
 
 
 
 
उनके बड़े पुत्र रवि सिंह ने मुखाग्नि दिया. शहर के मीडिया, राजनीति और सामाजिक क्षेत्र के गणमान्य लोग अंतिम संस्कार के समय उपस्थित थे. सभी ने मीडिया में उनकी लंबी और अच्छी सेवा को याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित किये.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS