ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्रालय ने भारतीय नौसेना के लिए हथियारों की खरीद हेतु अमेरिका के साथ 423 करोड़ रुपये के अनुबंध पर हस्ताक्षर किएनीति आयोग के अटल इनोवेशन मिशन की डिजी-बुक इनोवेशन्‍स फॉर यू सेक्टर इन फोकस-हेल्थ केयर का लोकार्पणदूसरे अभ्यास मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हरायाकेंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने झांसी में महर्षि वाल्मीकि जयंती पर सिलाई मशीनों का किया वितरणजन-संचारक का काम सरकार को जनता के करीब लाना है: उपराष्ट्रपतिराष्ट्रपति ने मिलाद-उन-नबी की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएँ दींप्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 20 अक्‍तूबर को कुशीनगर अंतर्राष्‍ट्रीय हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटनरोमांटिक सैड सॉन्ग "महसूस किया है" हुआ रिलीज़, दर्शकों से मिल रहा ज़बरदस्त रेस्पॉन्स
बिहार
पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2021 10:23:22 PM
पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देश

रक्सौल। अनिल कुमार। पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने गुरुवार को रक्सौल नगर थाना का औचक निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान सभी लम्बित मामले का निष्पादन करने का निर्देश दिया।इस बाबत पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने बताया कि थाना का निरीक्षण करने के लिए आए है।नए एसडीपीओ आए है उन्हें भी रक्सौल अनुमंडल की भौगोलिक स्थिति और अपराधिक इतिहांस के बारे मे बताना था।इसी उद्देश्य से हम रक्सौल आए है।स्वर्ण ब्यवसायी हत्याकांड में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।दो नामजद और एक अज्ञात के बिरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। एसडीपीओ के नेतृत्व मे एसआईटी का गठन किया गया है।सुगौली इन्सपेक्टर भी उसमें शामिल है।





जल्द ही उद्भेदन होगा।पलनवा थाना के प्रभारी केस के आईओ है। इस घटना में वायरल विडियो और आवेदन में रक्सौल विधायक का नाम आया है लेकिन प्राथमिकी मे उनका नाम  दर्ज नही है। जो लोग भी इस घटना मे शामिल है या उनकी भूमिका उजागर हुई है वो सभी जांच के दायरे में है अनुसंधान जारी है।फर्जी एसपी बनकर काल करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके पास बरामद मोबाइल और उनके ब्यान की जांच की जा रही है।




इस घटना मे एसआई संजय सिंह को तत्काल प्रभाव से हटाकर पुलिस केन्द्र भेजा गया है। बढ़ रहे भूमि विवाद के निपटारे के लिए प्रत्येक शनिवार को जनता दरबार लगाया जाता है।जहा सीओ और थाना प्रभारी मामले का निष्पादन करते है।वहा से निपटारे नही होने पर एसडीएम के यहा भी मामले के निष्पादन की ब्यवस्था है।इस अवसर पर एसडीपीओ चन्द्र प्रकाश,इन्सपेक्टर शशीभुषण ठाकुर,सुगौली इन्सपेक्टर अभय कुमार,हरैया थाना के प्रभारी गौतम कुमार,एस आई रणधीर सिंह सहित अनेक पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS